सिंगर अभिजीत के अनुराग कश्यप पर विवादित बोल : कहा तुम पाक प्रेम नहीं छोड़ोगे

मुंबई। पाकिस्तानी कलाकारों को देश से बाहर निकालने की मुहिम वैसे तो महाराष्ट्र नव निर्माण सेना ने शुरु की थी लेकिन इस मुहिम के जोर पकड़ते ही पूरा बॉलीवुड दो गुटों में बंट गया है। एक जोर जहां कुछ सेलिब्रटीज पाक कलाकारों के भारत से बाहर भेजने के पक्ष में हैं तो कुछ विरोध में। इन्हीं सब के बीच एक बार फिर से इस विवाद ने जोर पकड़ लिया है। कई बार अपने विवादित बयानों से घिरे सिंगर अभिजीत ने इस बार पीएम मोदी की यात्रा पर सवाल उठाने वाले फिल्मकार अनुराग कश्यप पर निशाना साधा है और उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाई है।

 

बता दें कि हाल ही में फिल्मकार अनुराग कश्यप ने अपने एक ट्वीट में  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पिछले साल दिसंबर में की गई यात्रा के लिए मांफी मांगने के लिए कहा था। जिस पर सिंगर अभिजीत ने प्रधानमंत्री मोदी का समर्थन करते हुए अनुराग पर तीखी टिप्पणी की है। अभिजीत ने ट्विटर पर लिखा, तुच्छ दुश्मन पाक आर्टिस्ट के लिए ये हिम्मत ? तू पीएम मोदी से सवाल पूछता है। आखिर इतने कैसे गिर गए तुम? तुम पाक प्रेम नहीं छोड़ोगे। मोजी जी आप देश का गौरव है। आप बढ़े चलो बाकि सब हम लोग देख लेंगे।

गौरतलब है कि अनुराग से पहले भी कई कलाकार पाकिस्तानी कलाकारों का सपोर्ट करने के चलते कई बार निशाना बन चुके है । जिनमें सलमान खान और करन जौहर जेसै दिग्गज सेलिब्रिटीज का नाम शामिल है। वहीं हाल ही में अजय देवगन, अक्षय कुमार और अनुपम खेर पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम करने पर अपना विरोध पहले ही जता चुके हैं।