रेखा ने कहा : एेश्वर्या की खूबसूरती के पीछे मेरा हाथ

मुंबई। मिस वर्ड रह चुकी एेश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती के सभी लोग कायल है और हर कोई यही जानना चाहता है कि आखिर उनकी खूबसूरती का राज क्या है? लेकिन हाल ही में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान रेखा ने एक ऐसा खुलाफा लिया जिसे सुनकर आप भी इसी सोच में पड़ जाए कि कहीं यही राज तो नहीं है? दरअसल फिल्मफेयर ग्लैमर एंड स्टाइल अवार्ड में बच्चन बहू और एक्ट्रस एेश्वर्या राय बच्चन अवार्ड लेने गई थी और लोग तब हैरान हो गए जब उन्हें ये अवार्ड किसी और ने नहीं बल्कि रेखा ने दिया और कुछ ऐसा कहा जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

rekha-reviles-aishwarya-rai-beauty-secret

इस अवार्ड फंगशन में और फंगशन के जैसा ही पूरा माहौल था। पूरा बाॉलीवुड का जमाबड़ा एक ही छत के नीचे जमा था जो कि इस ईवनिंग को काफी इंज्वाय कर रहा था। अवार्ड फंगशन में एेश्वर्या को अवार्ड देने के लिए जैसे ही लोगों ने रेखा को देखा तो सबकी नजरें उन दोनों पर टिक गई। तो वहीं ऐश ने झुककर न केवल रेखा का आर्शीर्वाद लिया बल्कि उन्हें गले से भी लगाया और एेश्वर्या की खूबसूरती को लेकर एक दिलचस्प खुलासा भी किया। रेखा ने कहा कि जब ऐश्वर्या पैदा होने वाली थी तब उनकी मां ने रेखा की फोटो देखी जिस वजह से एेश्वर्या आज इतनी सुंदर है।

गौरतलब है कि एश्वर्या इस आवॉर्ड फंगशन में अमिताभ बच्चन और अभिषेक के साथ आई थी। लेकिन ऐसा पहला मौका नहीं है जब एेश्वर्या ने रेखा के साथ स्टेज शेयर किया हो। इससे पहले भी एेश्वर्या कई बार रेखा के द्वारा अवॉर्ड ले चुकी है और उन्हें अपनी मां भी कह चुकी है। बता दें कि रेखा ने आराध्या के जन्म के बाद पहली फिल्म जज्बा की थी तो वहीं अब आप उनको करन जौहर की फिल्म ए दिल है मुश्किल में देखेंगे। जिसमें रनवीर और एेश्वर्या की सिजलिंग कैमिस्ट्री के साथ-साथ कुछ बोल्ड सीन्स भी देखने को मिलेंगे जिस पर बच्चन परिवार आपत्ति जता चुका है।

shipra-saxena (शिप्रा सक्सेना)