तस्वीरों में देखिए रणवीर-ऐश्वर्या की सिजलिंग केमिस्ट्री

मुंबई। करन जौहर के निर्देशन में बनी ए दिल है मुश्किल फिल्म रिलीज से पहले ही काफी सुर्खियां बटोर चुकी है। कभी पाकिस्तानी कलाकर फवाद खान के सिलसिले में तो कभी ऐश्वर्या -रणवीर के हॉट सीन्स  की वजह से । लेकिन हाल ही रिलीज हुए फोटोशूट की तस्वीरों ने करन जौहर की आने वाले फिल्म को एक नई बलंदियों पर पहुंचा दिया है। फिल्मफेयर मैगजीन के लिए किए गए फोटोशूट में एक ओर ऐश्वर्या और रणवीर काफी कूल और अट्रैक्टिव लग रहे हैं तो इनके बीच का कनेक्शन भी साफतौर देखा जा सकता है।

aish-ranbeer-2

अगर इन फोटोशूट की बात करें तो इसमे ऐश्वर्या एक दम अलग अंदाज में दिखाई दे रही है। इसके अलावा अलग-अलग पिक्चर्स में रणवीर और ऐश्वर्या कुछ डिफरेंट स्टाइल में नजर आ रहें है। इन पिक्चर्स में एश्वर्या पहले लुक में सोफे पर रणबीर के साथ बैठी दिखाई दे रही है।

aish-ranbeer
वहीं अगर दूसरे लुक की बात करें तो ऐश व्हाइट टॉप और जीन्स में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। खबरों के अनुसार रणवीर और ऐश के फिल्म में बोल्ड सीन्स को लेकर बच्चन परिवार नाखुश था, इस फोटोशूट के बाद देखना होगा की बच्चन परिवार की क्या प्रतिक्रिया होती है। फोटोशूट की कुछ तस्वारें करन ने अपने इंस्टाग्रम अकाउंट पर भी पोस्ट की हैं।

आपको बता दें कि फिल्म के ट्रेलर लान्च के बाद से ही रणबीर और ऐश्वर्या का हाट अंदाज सोशल मीडिया पर छाया हुआ हैं। खबरों के अनुसार सेंसर बोर्ड ने फिल्म के कुछ बोल्ड सीन पर कैंची चलाई है। फिल्म  28 अक्टूबर को सिनेमाघरों में आने वाली है। फिल्म का गीत बुल्लेया और टाइटल सांग ऐ दिल है मुश्किल भी दर्शकों को काफी पसन्द आ रहा हैं।