न्यूड सीन के सवाल पर भड़कीं राधिका आप्टे

मुंबई। अभिनेत्री राधिका आप्टे को उस वक्त काफी नाराज देखा गया, जब एक पत्रकार ने उनसे उनकी हालिया रिलीज फिल्म ‘पाच्र्ड’ के लीक हुए न्यूड दृश्यों के बारे में सवाल पूछा। ‘स्वॉच’ घड़ियों के लांच समारोह में शामिल राधिका ने सवाल के जवाब में नाराजगी जताते हुए प्रश्न को हास्यास्पद करार दिया। राधिका ने कहा, “माफ करें, लेकिन यह सवाल काफी हास्यास्पद है। आप जैसे लोग ही विवाद खड़ा करते हैं। आप वह वीडियो देखते हैं फिर अन्य लोगों के साथ साझा करते हैं। आपने ही विवाद खड़ा किया।”

radhika

इस फिल्म के आदिल हुसैन और राधिका पर शूट किए गए अंतरंग दृश्यों के लीक होने के कारण काफी बड़ा विवाद खड़ा हुआ था। हालांकि, निर्माताओं का कहना था कि इस फिल्म में इन दृश्यों के अलावा भी बहुत कुछ है। अपने मन की बात को बेझिझक बयान करने वाली राधिका ने इस विवाद पर शांत रहने के बजाए अपने सभी साक्षात्कारों में इस बात पर जोर दिया कि इस फिल्म में इस प्रकार के ‘सेक्स’ दृश्यों के अलावा भी काफी कुछ देखने को है।

मंगलवार को राधिका ने कहा, “मैं एक कलाकार हूं। अगर मुझे कुछ काम दिया गया है, तो मैं वो करूंगी। अगर आप अपने खोल से बाहर आकर विश्व सिनेमा पर नजर डालें, तो आपको यह समझ में आएगा कि बाहर लोग क्या कर रहे हैं और कितने सफल हैं। इसके बाद शायद आप इस तरह के सवाल नहीं पूछेंगे।”

राधिका ने कहा, “मैं किसी भी बात पर शर्मिदा नहीं हूं। जो लोग अपने ही शरीर को लेकर असहज होते हैं, वे दूसरों के शरीर में दिलचस्पी लेते हैं। तो, अगर आप एक नग्न शरीर देखना चाहते हैं, तो कल शीशे के सामने खड़े होकर खुद को देखिए न कि मेरे वीडियो को। इसके बाद ही हम इस पर बात कर सकेंगे।”