तनिष्ठा पर शो के दौरान हुई रंगभेद टिप्पणी, कृष्णा न कहा पब्लिसिटी स्‍टंट

मुंबई। कॉमेडी के सीरियल में अगर कॉमेडी का तड़का ही न लगे तो शायद आप उस शो को देखना पसंद नहीं करेंगे लेकिन अगर ये कॉमेडी सीरियल पर ही भारी पड़ जाए तो वो शो तालियां बटोरने से ज्यादा सुर्खियों में आ जाता है और हाल में ये घटना एक शो के साथ हुई जिसने न केवल शो को कटघरे में लाकर खड़ा कर दिया बल्कि सोशल मीडिया पर भी लोगों के काफी कमेंट मिले। दरअसल हाल ही में रिलीज हुई फिल्म पार्च्ड को प्रमोट करने के लिए कलर्स के चैनल कॉमेडी नाट्स बचाओ में तनिष्ठा अपनी टीम के साथ मेहमान बनकर पहुंची। लेकिन शो के दौरान उन पर रंगभेद टिप्पणी की गई जिसके चलते तनिष्ठा शो को बीच में ही छोड़कर चली गई और फेसबुक पर एक पोस्ट साझा करके इस बात की जानकारी है।

racial-remark-on-tannishtha-during-comedy-nights-bachao-show

तनिष्ठा ने फेसबुक पर पोस्ट करते हुए लिखा कि कल मैं कॉमेडी नाट्स बचाओ के शो पर गई थी। इस शो को लेकर मुझे बताया गया था कि इस शो में कॉमेडी के जरिए ह्यूमर को क्रियट करना है लेकिन वहां पर जो भी हुआ उसे देखकर मैं हैरान हो गई। शो के दौरान मुझे जल्द ही ये एहसास हुआ कि उन पर रंगभेद टिप्पणी हो रही हैं। उन्होंने मुझसे कहा कि आप को जामुन बहुत पसंद होगा जरुर…कितना जामुन खाया आपने बचपन में?

इसके साथ ही तनिष्ठा ने लिखा कि मुझे विश्वास ही नहीं हो रहा था कि मैं कि नेशनल टीवी के एक कार्यक्रम का हिस्सा हूं। इस पोस्ट के वायरल होते ही कलर्स टीवी ने न केवल उनसे माफी मांगी बल्कि आपत्तिजनक हिस्से को हटाने का भी फैसला किया। लेकिन ये मामला तब और बढ़ गया जब शो के होस्ट कृष्णा ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए एक वेबसाइट से बाचतीत करते हुए कहा तनिष्ठा ये सब सिर्फ पब्लिसिटी के लिए कर रही हैं। अगर उन्हें इस शो के फॉरमेट के बारे में कोई जानकारी नहीं थी तो उन्हें शो पर आना ही नहीं चाहिए था। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हम लोग शो में राधिका आप्टे पर ज्यादा फोकस कर रहे थे जिससे कि तनिष्ठा को बुरा लगा और वो शो को इन्जॉवाय नहीं कर रही थी तब मैंने और डायरेक्टर ने फैसला किया अब उन्हें भेज देते हैं।

बता दें फेसबुक पर पोस्ट को साझा करने के बाद तनिष्ठा को बॉलीवुड कलाकार अजय देवगन, नंदिता दास और हंसल मेहता जैसे कलाकार सामने आए हैं।