प्रियंका चोपड़ा ने ट्विटर पर दी लिंक्डइन से जुड़ने की सूचना

मुंबई। लिंक्डइन इंडिया के अधिकारी द्वारा लिए गए प्रियंका के वीडियो साक्षात्कार में प्रियंका ने कहा, “मैं हमेशा से व्यापार करना चाहती हूं। इसी कारण से मैंने यह अकांउट शुरू किया है, जिससे लोगों से विचार और आइडिया साझा हो। ” प्रियंका लिंक्डइन से इंफ्लुएंसर के तौर पर जुड़ी हैं, जिसमें उनके साथ प्रधानमंत्री मोदी और कई व्यापारिक कंपनियों के प्रमुख जैसे बॉयकॉन के एमडी और अध्यक्ष, किरण मजूमदार, क्वांटस के सीइओ, अलान जोएसे, पेप्सिको के एमडी और अध्यक्ष, इंदरा नूई, संयुक्त राष्ट्र संघ के अध्यक्ष बान की मून, डीबीएस बैंक के अध्यक्ष पीयूष गुप्ता, एयर एशिया के सीइओ टोनी फर्नाडिस शामिल हैं।

 

लिंक्डइन इंडिया के कंट्री मैनेजर अक्षय कोठारी ने कहा, “हम उत्साहित हैं कि प्रियंका लिंक्डइन से इंफ्लुएंशर के तौर पर जुड़ी हैं। वह यहां लाखों उद्मियों के साथ अपनी राय साझा करेंगी। बहुत कुछ है जो हम उनसे सीखेंगे और उनकी सफलताओं से प्रेरित होंगे।” वेबसाइट पर उनका प्रोफाइल फोटो खुद का है और उन्होंने अपना परिचय ‘अभिनेत्री, उद्यमी, समाजसेवी के रूप में दिया है।” अभिनेत्री ने वेबसाइट पर अपना पहला लेख भी साझा किया, जिसका शीर्षक ‘अपनी प्रवृत्ति का अनुसरण करें, अपनी विशिष्टता में विश्वास करें और अनजान चीजों से कभी नहीं डरें।’

यह लेख उनके 16 सालों के व्यावसायिक जीवन के बारे में है, जिसमें उनके जीवन के उतार-चढ़ाव हैं। अभिनेत्री ने कई हिट बॉलीवुड फिल्में दी हैं, जिनमें ‘फैशन’, ‘मैरी कॉम’, ‘बर्फी’ शामिल हैं। अभिनेत्री ने ‘इन माई सिटी’ और ‘एक्जोटिक’ जैसे गाने से अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पहचान बनाई है। प्रियंका की पिछले वर्ष हॉलीवुड टीवी सीरिज ‘क्वांटिको’ आई थी, जिसमें उन्होंने एलेक्स पेरिश के रूप में मुख्य भूमिका निभाई है। हाल में फिल्म निर्माता विधु विनोद चोपड़ा ने मराठी फिल्म का निर्माण करने के लिए प्रियंका की सराहना की।