जानिए कौन सा कंटेस्टेंट हुआ सलमान के गुस्से का शिकार

मुंबई। सेलेब्रिटीज और आम जनता के बीच की थीम पर बेस्ट बिग बॅास का इस बार का सीजन भले ही दर्शकों कुछ कम भा रहा हो लेकिन कुछ कंटेस्टेंट शो में छाए हुए हैं। जैसा कि जाहिर है कि हर शनिवार सलमान घरवालों से पूरे हफ्ते भर हुी हलचल के बारे में बात करने आते हैं। इस शनिवार को वीकेंड के वार में सलमान खान ने जमकर स्वामी ओम की क्लास ली। हुआ ये कि सलमान बाकी कंटेस्टेंट से बात कर रहे थे और स्वामी जी बार-बार बीच में कुछ न चुछ बोल रहे थे।

salman-khan

कई बार मना करने के बावजूद स्वामी जी नहीं माने जिस पर सलमान को गुस्सा आ गया और वो गुस्से में स्क्रीन शटडाउन करने का इशारा करते हुए चले गए। दरअसल सलमान पहले से ही ओम जी से रोहन मेहरा पर उनके पिता को किए गए कमेंट को लेकर नाराज थे और ओम जी की इस हरकत के बाद से शो के होस्च सलमान का गुस्से का पारा और भी ज्यादा ऊपर चढ़ गया।

यहां तक की सलमान खान ने नेशनल टीवी पर स्वामी ओम को घुमा फिरा कर इस बात का इशारा कर डाला की उन्होंने घरवालों का घर में रहना मुश्किल कर दिया है। स्वामी ओम से बात करने के बाद सलमान जब गौरव से कुछ पूछने लगे तब भी स्वामी जी ने उन्हें बीच में कई बार टोका। सलमान ने कहा ‘आपको जो भी बातें करनी है करो, मैं अब यहां से जा रहा हूं।’

बता दें कि इस वीकेंड पर पिछले सीजन के विनर रह चुके गौतम गुलाटी और शो की कंटेस्टेंट मंदना करीमी शो का हिस्सा बनने आए। दोनों ने घरवालों से भी काफी बातचीट की और शो को लेकर अपने व्यूज भी शेयर किए। बानी का सपोर्ट करते हुए मंदना ने गौरव को बोंरिंग तक कह डाला।