जानिए क्या हैं बाॅलीवुड सितारों के दीवाली प्लान्स

मुंबई। सुपरस्टार आमिर खान जहां दिवाली के मौके पर पार्टी का आयोजन कर रहे हैं, वहीं अभिनेता संजय दत्त भी पूरे परिवार के साथ लक्ष्मी पूजा करेंगे। संजय इसी साल यरवदा जेल से रिहा हुए हैं। बॉलीवुड की कुछ हस्तियों ने दिवाली पर अपनी योजनाओं का खुलासा किया। उनके प्रतिनिधियों ने यह बात साझा की है कि वह किस तरह इस त्योहार का जश्न मना रहे हैं। आमिर अपने बांद्रा स्थित आवास पर एक निजी पार्टी का आयोजन करेंगे, जहां उनके परिवार और दोस्त उपस्थित होंगे। अभिनेता ऋतिक रोशन रेहान और रेदान के साथ यह त्योहार मनाएंगे।

amir

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अपनी हॉलीवुड फिल्म ‘एक्सएक्सएक्स : द रिटर्न ऑफ जेंडर केज’ के प्रचार से ब्रैक लेकर अपने घर बेंगलुरू जाएंगी, जहां वह परिवार में भाई-बहनों के साथ दिवाली का जश्न मनाएंगी। वहीं संजय अपने परिवार को साथ लक्ष्मी पूजा करेंगे। वह महानायक अमिताभ बच्चन के साथ दिवाली पार्टी में भाग लेंगे।

अभिनेता-फिल्मकार फरहान अख्तर ‘रॉक ऑन 2’ टीम के साथ यह त्योहार मनाएंगे। अभिनेता टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर उनके परिवारों और दोस्तों के साथ त्योहार मनाएंगे। वर्तमान में आगामी फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ की लखनऊ में शूटिंग कर रहीं अभिनेत्री कृति सैनन की दिवाली पर दिल्ली आने की योजना है।अभिनेत्री यामी गौतम भी चंडीगढ़ में अपने माता-पिता और बहनों के साथ त्योहार का जश्न मनाएंगी। अभिनेत्री राधिका आप्टे अपने पति के साथ दिवाली का जश्न मनाने के लिए लंदन जाएंगी। अभिनेता राजकुमार राव दिवाली पर काम करते रहेंगे, क्योंकि वह ‘बरेली की बर्फी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं।