करीना ने पहले सैफ से शादी से मना कर दिया था !

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कापूर का कहना है कि उन्होंने पहले सैफ अली खान से शादी से मना कर दिया था, पर बाद में मान गईं। करीना और सैफ ने पांच साल के संबंध के बाद 2012 में शादी की थी। करीना ने टेलीविजन शो ‘वोग बीएफएफ’ में अपने निजी जीवन के बारे में कुछ बातें साझा की।

saif-kareena

शो की मेजबान कमल सिद्धू ने जब करीना से पूछा कि आखिर सैफ ने उन्हें किस प्रकार शादी का प्रस्ताव दिया तो अभिनेत्री ने कहा कि अभिनेता ने उन्हें दो बार शादी का प्रस्ताव दिया था, जिसे पहली बार उन्होंने मना कर दिया था। करीना ने कहा, “सैफ ने मुझे पेरिस में शादी का प्रस्ताव दिया था। सबसे खास बात यह थी कि उनके पिता और दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ी मंसूर अली खान पटौदी ने भी उनकी मां शर्मिला टैगोर को पेरिस में ही शादी का प्रस्ताव दिया था, जब वह वहां फिल्म ‘एन इवनिंग इन पेरिस’ की शूटिंग कर रही थीं।”

करीना और सैफ अपने पहले बच्चे का इंतजार कर रहे हैं। अभिनेत्री ने कहा कि पेरिस के रिट्ज होटल में सैफ ने उन्हें पहली बार शादी के लिए पूछा था, लेकिन उन्होंने अपने करियर को ध्यान में रखते हुए इससे मना कर दिया। करीना के मुताबिक, हालांकि दो दिन बाद ही उन्होंने सैफ को शादी के लिए हां कह दिया था। इस शो का प्रसारण शनिवार को टेलीविजन चैनल ‘कलर्स इनफिनिटी’ पर होगा।