फिल्मकार के तौर पर खुद पर हमेशा शक रहा : राजामौली

मुंबई। पिछले साल रिलीज हुई अपनी फिल्म ‘बाहुबली : द बिगनिंग’ से कई रिकॉर्ड तोड़ने वाले फिल्मकार एस.एस. राजामौली का कहना है कि वह कहानी सुनाने वाले बनने के तौर पर खुद पर विश्वास था, लेकिन एक फिल्मकार होने के तौर पर वह हमेशा से खुद पर शक करते थे। फिल्मकार ने जियो मामी के 18वें मुंबई फिल्मोत्सव में यह बात कही।

rajamauli

राजामौली ने कहा, “मैं एक कहानी सुनाते वक्त आश्वस्त रहता हूं और जानता हूं कि लोगों को इससे आकर्षित कर लूंगा। हालांकि, फिल्म निर्माण के दौरान मैंने हमेशा खुद पर शक किया है।” इस महोत्सव में शामिल ‘बाहुबली’ फिल्म की पूरी टीम ने राजामौली के बारे में अच्छी बातें ही कहीं। अभिनेता प्रभास ने कहा, “राजामौली शॉट और दृश्यों के हर दिन और भी बेहतर बना सकते हैं, फिर चाहे वह सेट पर हो या संपादन कमरे में।”

इस फिल्म में प्रभास की सह-कलाकार अनुष्का शेट्टी ने कहा कि सेट पर राजामौली हमेशा शांत रहते हैं, लेकिन हर मिनट की जानकारी रखते हैं। उनके अंदर काफी धैर्य है। अभिनेत्री तमन्ना भाटिया ने इस फिल्म का हिस्सा बनने का अवसर देने के लिए राजामौली का शुक्रिया अदा किया।

इस महोत्सव में ‘बाहुबली’ के सीक्वल ‘बाहुबली-2 : द कॉनक्ल्यूजन’ का मोशन पोस्टर जारी किया गया। फिल्म के दूसरे सीक्वल के बारे में पूछे जाने पर राजामौली ने कहा, “हमारे पास कई सारी कहानियां हैं। मैं कहानियों का अंत नहीं चाहता। इन कहानियों को जारी रखने के कई और तरीके भी हैं। फिल्म इसका हिस्सा हैं।”