कलाकारों पर प्रतिबंध से आतंकवाद रुकता है तो सरकार ऐसा जरूर करे : वरुण

मुंबई। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) की भारत में काम कर रहे पाकिस्तानी कलाकारों पर प्रतिबंध की मांग के बारे में अभिनेता वरुण धवन ने कहा कि अगर सरकार को लगता है कि कलाकारों पर प्रतिबंध से आतंकवाद रुकता है, तो उसे ऐसा करना चाहिए। वरुण ने सोमवार को ‘नाइट लाइफ कनवेंशन’ पुरस्कार समारोह के दौरान यह बात कही।

govt-should-decide-banning-artist-can-stop-terrorism-varun

अभिनेता ने कहा, मैं सरकार के नियमों का पालन करता हूं। सरकार जो भी सोचती है, वैसा होना चाहिए। मैं इसका समर्थन करता हूं। मैं भारत की सरकार के साथ पूर्ण रूप से खड़ा हूं।अगर कलाकारों पर प्रतिबंध से आतंकवाद रुकता है, तो सरकार को ऐसा करना चाहिए। हालांकि, इस पर सरकार को पहले बैठकर फैसला लेना चाहिए।

जम्मू एवं कश्मीर के उड़ी जिले में हुए आतंकवादी हमले में 18 जवान शहीद हो गए। इसके हमले के बाद मनसे ने भारत में काम कर रहे सभी पाकिस्तानी कलाकारों को देश छोड़कर जाने के लिए 48 घंटों का अल्टीमेटम दिया। आतंकवादी हमलों के बारे में बात करते हुए वरुण ने कहा, मेरा दिल उन जवानों की शहादत पर काफी दुखी था। उन पर हुआ यह काफी भयानक हमला था। वरुण वर्तमान में अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ अपनी आगामी फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ की शूटिंग में व्यस्त हैं।