दूसरी बार पिता बने फवाद खान

लाहौर। पाकिस्तानी फिल्म अभिनेता फवाद खान और उनकी पत्नी सदाफ खान ने अपनी दूसरी संतान का स्वागत किया है। उनकी पत्नी ने बेटी को जन्म दिया। सामाचार पत्र ‘द एक्सप्रेस ट्रिब्यून’ के मुताबिक, अभिनेता के मैनेजर ने बताया कि बच्ची का जन्म मंगलवार को हुआ है। साल 2005 में शादी रचाने वाले इस जोड़े को अयान नाम का एक बेटा भी है।

fawad-khan-became-second-time-father

खबरों के अनुसार, फवाद भारत से कुछ महीने पहले ही अपने गृहनगर लाहौर के लिए रवाना हो गए। फवाद भारत में काम करने वाले उन पाकिस्तानी कलाकारों में शामिल हैं, जिन्होंने भारत में काम किया और 19 जवानों की शहादत वाले 28 सितंबर को हुए उड़ी हमले में निंदा करने से खुद को दूर कर लिया।

फवाद (34) ने बॉलीवुड में अपना करियर फिल्म ‘खूबसूरत’ से शुरुआत किया। करन जौहर निर्देशित ‘ऐ दिल है मुश्किल’ उनकी आने वाली फिल्म है, जिसमें फवाद खान की मौजूदगी की वजह से महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) की तरफ से परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

पिछले महीने इंडियन मोशन पिक्चर्स एसोसिएशन ने भारत में पाकिस्तानी कलाकारों को प्रतिबंधित करने संबंधी मसौदा पास किया था। जिसके जवाब में पाकिस्तानी सिनेमाघरों ने भी भारतीय फिल्मों को प्रदर्शित करने पर प्रतबिंध लगा दिया।