बिग बॉस सीजन 10 में सेलेब्स का लेवल गिरा : राज महाजन

मुंबई। बिग बॉस सीजन 10 के ऑन एयर होने से पहले कई नामचीन हस्तियों के चेहरे सामने आए थे लेकिन बिग बॉस ऑनएयर होते ये सारे नाम मात्र एक अफवाह ही साबित हुए। इन नामो की चर्चाओं में एक नाम राज महाजन का भी था जिन्होंने मीडिया से बात करते हुए न केवल बिग बॉस के प्रतियोगियों को लेनी की थीम पर सवाल खड़े किए बल्कि कहा कि इस बार बिग बॉस का लेवल पहले के कंपेरिजन में बिल्कुल अच्छा नहीं है।

raj_mahajan

इस बार सेलेब्स का गिरा लेवल:-

संगीतकार और एक्टर राज ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि बिग बॉस के बदले समीकरणों के बारे में मैं अभी कुछ नहीं कह सकता। बिग बॉस की अपनी पालिसी है। जिन सलेब्स के साथ संभावित प्रतियोगिओं के तौर पर मेरे नाम की चर्चा चल रही थी, उन सब में से कुछ के साथ मेरी लगातार बातचीत चल रही थी। जब से हम लोगों के नाम खबरों में आये थे, हम लोग लगातार संपर्क बनाकर रखे हुए थे। इस बार के बिग बॉस के सेलिब्रिटीज का लेवल मुझे पसंद नहीं आया।

bigg-boss-1

इसके साथ ही अपने नाम को लिस्ट में शामिल होने पर राज महाजन ने कहा, मैंने पहले के बिग बॉस के सीजन देखें हैं और अच्छे प्रोफाइल के लोगों को मैंने बिग बॉस में देखा है। पहले के मुकाबले इस बार के बिग बॉस के सेलेब्स का लेवल गिर गया है। कुछ तो ऐसे हैं जिन्हें कोई जानता भी नहीं है। भगवान का शुक्र है कि मैं बिग बॉस में नहीं हूं क्योंकि ये मेरे बस का नहीं है और मैंने कभी नहीं कहा कि मैं बिग बॉस में जा रहा हूं।

दहेज के झूठे आरोपों में फंसाया गया:-

गौरलतब है कि राज महाजन के ऊपर उनकी पत्नी ने दहेज उत्पीड़न का केस चल रहा है जिस पर राज का कहना है कि उन्हें इस केस में मुझे फंसाया जा रहा है जिसमें पुलिस डिपार्टमेंट के कुछ लोग भी शामिल है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैं कुछ स्वयंसेवी संस्थाओं के साथ मिलकर महिलाओं के लिए कानूनों के दुरूपयोग के खिलाफ राष्ट्रीय स्तर पर आन्दोलन खड़ा करूँगा। मुझे काफी लोगों से लगातार मेसेज भी आ रहे हैं जो इस आन्दोलन मेरे साथ लड़ना चाहते हैं।

पीएम मोदी से की अपील:-

इसके साथ ही राज महाजन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील करते हुए कहा कि भारतीय कानून व्यवस्था में इस तरह के कानूनों का खात्मा होना चाहिए जिनका दुरूपयोग महिलाएं या ससुराल वाले शरीफ और नादान लोगों को फंसाने के लिए करते हैं। नहीं तो हम जैसे शरीफ लोग समाज में बेईमान लोगों के हाथों बेइज्जत होते रहेंगे।

बता दें कि राज महाजन अपने आगामी म्युजिक एल्बम ‘मजबूरियाँ’और ‘लागे कैसे तोरे बिन जिया रे पीया’के रिलीज के चलते काफी व्यस्त हैं। गौरतलब है कि ‘लागे कैसे तोरे बिन जिया रे पीया’ में राज महाजन ने अभिनय भी किया है।