करन की फिल्म में कलाकार सबसे अच्छे दिखते हैं : अनुष्का शर्मा

मुंबई। अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का कहना है कि करन जौहर की फिल्म में काम करने के दौरान अपने लुक पर ज्यादा ध्यान देने की जरूरत नहीं होती है। अनुष्का ने बताया, “मैं उन लोगों में से हूं जो इस बात पर ध्यान नहीं देते कि मैं कैसी दिखती हूं। मैं अभिनय में पूरी तरह डूब जाती हूं, इसलिए अक्सर अपने लुक की अनदेखी कर देती हूं। लेकिन जब आप करन जौहर और मनीष म्लहोत्रा (डिजाइनर) के साथ काम करते हैं तो आप सिर्फ अपने अभिनय पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं, क्योंकि आप जानते हैं कि हर फ्रेम में आप अच्छे दिखने वाले हैं।” अभिनेत्री के मुताबिक, “करन जौहर के साथ काम करने की यह एक बड़ी खासियत है कि आप सबसे अच्छे दिखते हैं।”

anu

करन की फिल्म ‘ऐ दिल हे मुश्किल’ में एकतरफा प्यार और उलझन को दर्शाया गया है। फिल्म में अनुष्का के साथ ऐश्वर्य राय बच्च और रणबीर कपूर भी हैं। फिल्म 28 अक्टूबर शुक्रवार को रिलीज होनेवाली है। सैन्य पृष्ठभूमि से ताल्लुक रखने वाली अभिनेत्री ने 2008 में ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। अनुष्का का मानना है कि गैरफिल्मी परिवार से आना चुनौतीपूर्ण भी होता है।

अभिनेत्री ने कहा, “मुझे लगता है कि हर चीज के अपने फायदे और नुकसान होते हैं। मैं गैर फिल्मी परिवार से आने के कारण अपनी उपलब्धियों पर खुश होती हूं, लेकिन जब आप असफलता से गुजर रहे होते हैं तब आपके पास सलाह देने के लिए कोई मौजूद नहीं होता, क्योंकि आपके माता-पिता इस मामले में सलाह नहीं दे सकते। “उन्होंने यह भी कहा कि फिल्मी परिवार से आने वाले लोगों को भी अपने स्तर पर चुनौतियों का सामना करना पड़ता है।