आखिर क्यों ब्रैड पिट के साथ फिल्म में काम नहीं करना चाहती एंजेलिना

लॉस एंजेलिस। अभिनेत्री व निर्देशक एंजेलिना जोली ब्रैड पिट के साथ निजी रिश्ते को खत्म करने के बाद अब पेशेवर रिश्ता भी नहीं रखना चाहती हैं। अलगाव के बाद उन्होंने पिट के साथ वाली एक हॉलीवुड फिल्म को छोड़ दिया है। यह जोड़ी फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज स्मिथ’ और ‘बाई द सी’ में साथ काम कर चुकी हैं। वेबसाइट ‘मिरर डॉट कॉम’ के अनुसार, दोनों हाथियों के शिकार पर आधारित फिल्म ‘अफ्रीका’ को लंबे अर्से से अपने प्रोडक्शन हाउस के तहत बनाने की कोशिश कर रहे थे।

angelina-do-not-want-work-with-brad-pitt-in-movie

फिल्म पुरातत्वविद रिचर्ड लिकी के बारे में हैं। सूत्र ने वेबसाइट ‘हीट स्ट्रीट साइट’ को बताया, “इस फिल्म को लेकर बुरा सपना सच हो गया। कुछ हफ्तों पहले तक एंजेलिना इस फिल्म के निर्देशित करने के लिए तैयार थी, लेकिन अब वह निर्देशित नहीं करना चाहती।”

सूत्र के मुताबिक, ब्रैड पिट अभी भी फिल्म में काम करना चाहते थे, लेकिन एंजेलिना उनके साथ निजी और पेशेवर दोनों रिश्ता नहीं रखना चाहती। हाल ही में यह खबर आने के बाद कि ब्रैड पिट अपने बच्चों से मिलने के लिए बेताब हैं, जोली ने इस फिल्म पर काम करना बंद करने का फैसला किया। इससे पहले कहा जा रहा था कि इस फिल्म पर अगले साल से काम शुरू हो सकता है।