अब दर-दर भटकने की जरुरत नहीं….ऐसे पाएं नौकरी

नई दिल्ली। अक्सर ऐसा होता है कि आप कई बार नौकरी के लिए इंटरव्यू देकर आते है लेकिन फिर भी आपको रोजगार नहीं मिलता है। इसके पीछे कई सारी बाधाएं हो सकती है तो चलिए आज हम आपको कुछ ऐसे उपाय बताने जा रहे हैं जिसे अपनाकर आप तुंरत ही सफलता पा सकते हैं।

job

– सबसे पहले किसी योग्य ज्योतिषी को अपना भविष्य दिखाएं और यह जानकारी प्राप्त करें कि किस ग्रह के कारण आपको रोजगार में बाधा आ रही है। उसी ग्रह के अनुसार उपाय आजमाएं, सफलता अवश्य मिलेगी।

-सूर्य के कारण आपके रोजगार में बाधा हो, तो गाय को रोटी देने का प्रयोग आरंभ करें।

– काली अथवा पीली गाय को ही रोटी खिलानी चाहिए।

– चंद्र के कारण आपके रोजगार में बाधा हो, तो रात्रि में दूध ग्रहण न करें और प्रतिदिन रात्रि में अपने पिता को स्वयं दूध ले जाकर पिलाएं।

– मंगल के कारण आपको नौकरी में बाधा आ रही है तो मीठा अधिक खाएं। मीठा ही दान करें। लाल चंदन रात में सोते समय माथे पर लगाएं। लाल परिधान किसी से उपहार में न लें।

– बंदर को चने खिलाएं। हनुमान मंदिर में दीपक जलाएं।

– बुध ग्रह के कारण आपके रोजगार में बाधा उत्पन्न हो, तो चांदी का कोई आभूषण धारण करें तथा सोना खरीदें।

– गुरु ग्रह के कारण आपके रोजगार में बाधा उत्पन्न हो तो लाल गुंजा एवं सोने का सिक्का एक पीले कपड़े में बांधकर घर में किसी स्थान पर रख दें।स्वयं सोने का आभूषण धारण नहीं करें।

– स्त्री को शुक्र की कारक माना गया है। अपनी पत्नी से कभी धोखा न करें।

– विवाह न हुआ हो तो घर की सम्मानीय स्‍त्रियों के चरण स्पर्श करना चाहिए तथा नित्य इस नियम को अपनाना चाहिए। नन्ही बालिकाओं को उपहार देते रहें।

– शनि आपके रोजगार में बाधा उत्पन्न कर रहा है, तो एक पात्र में तिल्ली का तेल लेकर उसमें अपनी परछाई देखकर भिखारी को दान कर दें।

– राहु के कारण आपके रोजगार में बाधा उत्पन्न हो रही हो तो सौंफ, लाल गुंजा एक लाल वस्त्र में बांधकर अपने शयन कक्ष में स्थापित कर दें।

– केतु के कारण आपके रोजगार में बाधा उत्पन्न हो रही हो, तो तेल की चुपड़ी हुई रोटी नित्य प्रति कुत्ते को खिलाएं।

yogesh-jain-astrologer

योगेश जैन, ज्योतिष गुरु

फोन नं – 9560711993

ई मेल आई डी- yogeshjain1967@gmail.com