आपदा पर बने टीवी सीरियल का सीएम ने किया प्रोमो लॉन्च

उत्तराखंड। वर्ष 2013 में उत्तराखंड में आई भीषण प्राकृतिक आपदा और तबाही पर आधारित टीवी सीरियल ‘बाबा केदारनाथ’ का पहला प्रोमो लांच किया गया। जिसे उत्तराखंड के सीएम हरीश रावत ने लांच किया उनके साथ इस कार्यक्रम में प्रसिद्ध गायक कैलाश खेर भी मौजूद रहे। आपको बता दें कि यह टीवी सीरियल कैलाश खेर की कंपनी कैलाशा ने राज्य सरकार के सहयोग से तैयार किया है। इस मौके पर मुख्यमंत्री ने कहा कि एक अक्टूबर को केदारनाथ में भजन संध्या आयोजित कर सीरियल की भी विधिवत लांचिंग की जाएगी।

harish-rawat

कार्यक्रम के दौरान गायक कैलाश खेर ने बताया कि सीरियल में केदारनाथ आपदा से जुड़े काल्पनिक, वास्तविक व आध्यात्मिक पक्षों को शामिल किया गया है। आपको बता दें कि
बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर, विवेक ओबराय व आशुतोष राणा सीरियल में प्रस्तोता की भूमिका में नजर आएंगे।संगीत के जरिए सीरियल की कहानी को आगे बढ़ाया गया है। शुरुआत में इसके एक-एक घंटे के 12 एपिसोड तैयार किए गए हैं, जिसमें आठ गीत भी शामिल हैं।

अमिताभ बच्चन ने भी दी है आवाज- जहां तक र्काक्रम के प्रसारण की बात है बताया जा रहा है कि इस संबंध में कई टीबी टीवी चौनलों से बातचीत चल रही है।चैनल में स्लॉट मिलने और उसकी अवधि तय होने के बाद एपिसोड की संख्या फाइनल की जाएगी। सीरियल के गीतों को खुद कैलाश खेर समेत अमिताभ बच्चन व अभिजीत आदि 15 सेलिब्रिटीज ने अपनी आवाज दी है। लांचिंग के दौरान शीर्षक गीत में इन सेलिब्रिटीज को भी दिखाया गया।