वोडाफोन का गूगल क्लाउड के साथ करार, लांच होगी जी स्यूट

मुंबई। वोडाफोन इंडिया की एंटरप्राइज शाखा वोडाफोन बिजनेस सर्विसेज ने जी स्यूट पेश करने के लिए गूगल क्लाउड के साथ करार किया है। जी स्यूट इंटेलीजेंट प्रोडक्टिविटी, कम्युनिकेशन एवं कोलाबोरेशन एप्लीकेशंस का सेट है, जो किसी भी डिवाइस से क्लाउड के द्वारा सुरक्षित एवं आसान भुगतान के मॉडल पर आधारित है। बिजनेस सर्विसेज ने भारतीय उद्यमों को जी स्यूट उपलब्ध कराने के लिए गूगल क्लाउड के साथ करार किया है। जी स्यूट इंटेलीजेंट एप्स जीमेल, डोक्स, ड्राइव, कैलेंडर, हैंगआउट आदि का एक सेट है जो स्मार्ट तरीके से काम करने में मदद करने के लिए रियल टाइम कोलाबोरेशन एवं मशीन इंटेलीजेंस की अवधारणा पर आधारित है।

vodafone-india-launched-new-4g-data-offer

इस करार के तहत वोडाफोन एंटरप्राइज के उपभोक्ता पे-पर-यूज, सॉफ्टवेयर-एज-अ-सर्विस मॉडल के आधार पर सुरक्षित रूप से जी स्यूट का इस्तेमाल कर सकते हैं। जी स्यूट के द्वारा वोडाफोन समर्पित क्लाउड सपोर्ट टीम के माध्यम से उद्यमों को ऑनबोर्डिग से लेकर एक्टिवेशन तक माइग्रेशन एवं सेवाओं में सहयोग प्रदान करेगा।

यह घोषणा करते हुए वोडाफोन बिजनेस सर्विसेज के डायरेक्टर निक ग्लिडन ने कहा, “हमें खुशी है कि हमें भारतीय उद्यमों की मदद करने के लिए गूगल के साथ काम करने का मौका मिला है। वोडाफोन को बड़े पैमाने पर एंटरप्राइज मोबिलिटी लीडर के रूप में जाना जाता है। हमारे क्लाउड डिलीवरी मॉडल के साथ हम एक संपूर्ण संचार साझेदार के रूप में भारतीय उद्यमों को उनकी डिजिटल यात्रा में मदद कर सकेंगे।”