वोडाफोन का सुपरनेट 4जी सोहना में हुआ लांच

सोहना। वोडाफोन इंडिया ने हरियाणा के सोहना में वोडाफोन सुपरनेट 4जी सेवा किया है। इस लांच के साथ ही कंपनी प्रदेश में अब तक करनाल, पानीपत, सोनीपत, रोहतक, हिसार, भिवानी, बहादुरगढ़, जिंद रेवाड़ी पलवल और सोहना में 4जी सेवा लांच कर चुकी है। सोहना में वोडाफोन सुपरनेट 4जी सेवाओं के लांच पर वोडाफोन इंडिया में हरियाणा के बिजनेस हैड मोहित नारू ने कहा, “अगले कुछ महीनों में 4जी सेवाएं पूरे हरियाणा में शुरू कर दी जाएंगी। वोडाफोन के उपभोक्ता अब उत्कृष्ट नेटवर्क सेवाओं का लाभ उठा सकेंगे। “

vodafone

हरियाणा में वोडाफोन सुपरनेट 4जी सेवाएं सशक्त फाइबर बैकहॉल पर बनाई गई हैं तथा इसके नए एवं अत्याधुनिक नेटवर्क पर सुपरफास्ट 3जी सेवाओं द्वारा समर्थित हैं। इस लांच के साथ, वोडाफोन हरियाणा में अपने खुद की अत्याधुनिक, कॉन्वर्जेंट रेडियो प्रोद्यौगिकी पर 2जी / 3जी / 4जी सेवाएं उपलब्ध कराएगा।

मोहित नारू ने कहा, “चरणबद्ध तरीके से इन सेवाओं को पूरे राज्य में विस्तारित किया जाएगा। हम हरियाणा में अपने डेटा प्रेमी उपभोक्ताओं से कहना चाहते हैं कि विशेष ऑफर्स का लाभ उठाएं और सर्वश्रेष्ठ मोबाइल इन्टरनेट का अनुभव प्राप्त करें।” वोडाफोन सुपरनेट 4जी सेवाओं को साल के अंत तक देश के 1000 अन्य नगरों में उपलब्ध कराया जाएगा। मुम्बई, दिल्ली, कोलकाता, कर्नाटक, केरल, हरियाणा, गुजरात, यूपी (ईस्ट) और पश्चिमी बंगाल के नौ सर्कल वोडाफोन इंडिया के डेटा राजस्व में तकरीबन 70 फीसदी का योगदान देते हैं।