विक्की कौशल और यामी गौतम की फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक को मिले दर्शकों से अच्छे व्यूज

विक्की कौशल और यामी गौतम की फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक को मिले दर्शकों से अच्छे व्यूज

नई दिल्ली। विक्की कौशल और यामी गौतम की फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक को दर्शकों से अच्छे व्यूज मिल रहे हैं। साल 2016 में पाकिस्तान पर भारत द्वारा हुई सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित ये फिल्म सिनेमाघरों में शुक्रवार को रिलीज हुई। फिल्म के ओपनिंग डे का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आया है जिसे काफी अच्छा माना जा रहा है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडेल पर फिल्म के पहले दिन का बॉक्सऑफिस कलेक्शन शेयर किया है। तरण के ट्वीट कर लिखा है- ”2019 की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है। फिल्म ने पहले दिन 8.20 करोड़ की कमाई कर ली है। रिलीज के दूसरे और तीसरे दिन फिल्म की कमाई में और इजाफा देखने को मिल सकता है।

बता दें कि अनुमान लगाए जा रहे थे कि फिल्म रिलीज के पहले दिन 5-6 करोड़ का कलेक्शन करेगी। मगर फिल्म ने उम्मीद से अच्छा प्रदर्शन किया है। फिल्म 8 करोड़ से ज्यादा की कमाई करने में सफल रही है। शनिवार और रविवार को अग फिल्म ओपनिंग डे से ज्यादा कमाई कर ले जाती है तो इसे एक शानदार शुरुआत माना जाएगा। फिल्म की कहानी की बात करें तो 28-29 सितंबर 2016 को भारतीय सेना की ओर से LoC के उस पार किए गए सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है। पीएम नरेंद्र मोदी की सरकार में हुई सर्जिकल स्ट्राइक की काफी चर्चा हुई थी। फिल्म का निर्देशन आदित्य धार ने किया है।

वहीं विक्की और यामी गौतम के अलावा फिल्म में मोहित रैना, परेश रावल, कृति कुल्हारी भी शामिल हैं। उरी की कहानी आर्मी के जांबाज जवान विहान शेरगिल के इर्द गिर्द ही घूमती है जिसे विक्की कौशल ने प्ले किया है। आतंकी हमले के बाद जिस तरह से एक प्लानिंग के तहत सीमा पार जाकर दुश्मनों के छक्के छुड़ाए गए और सर्जिकल स्ट्राइक को अंजाम दिया गया उस पूरी प्रक्रिया को फिल्म के माध्यम से दिखाया गया है। फिल्म में नरेंद्र मोदी का रोल रजित कपूर ने प्ले किया है।