रणबीर कपूर की नहीं बल्कि इस वजह से परेशान हैं आलिया भट्ट

रणबीर कपूर की नहीं बल्कि इस वजह से परेशान हैं आलिया भट्ट

मुंबई। हाल ही में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की एक तस्वीर वायरल हुई, जिसमें रणबीर कपूर फ़ोन पर बिजी है और आलिया भट्ट काफ़ी परेशान नज़र आ रही हैं। हालांकि परेशान आलिया की इस तस्वीर से सोशल मीडिया पर कई तरह के क़यास लगाए जा रहे थे कि कही आलिया भट्ट की परेशानी रणबीर कपूर से तो नहीं जुड़ी! आख़िर ऐसा क्या हुआ कि आलिया भट्ट इतनी उदास और थकी हुई नज़र आ रही हैं तो चलिए हम बताते है क्या है पूरा माजरा!

 

बता दें कि असल में इन दिनों आलिया भट्ट काफ़ी परेशान है और आलिया भट्ट की इस बेचैनी के पीछे है उनका शूटिंग शेड्यूल और मुम्बई का ट्रैफिक, जिसके चक्कर में बेचारी आलिया भट्ट को न दिन में सुकून है और न ही रातो की नींद पूरी हो रही है। जी हां!! असल में आलिया एक साथ 3 फिल्मों की शूटिंग कर रही हैं। एक समय पर अलग अलग किरदार और अलग लुक में दो से तीन फ़िल्मों की शूटिंग आलिया भट्ट के लिए काफ़ी मुश्किल हो रही है। एक तरफ जहां वह निर्देशक अभिषेक वर्मन की मल्टीस्टारर फिल्म ‘कलंक’ में बेहद अहम और मुख्य भूमिका निभा रही हैं। वहीं दूसरी ओर अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी मुख्य किरदार में हैं। इसके अलावा भट्ट कैम्प की ‘सड़क 2’ की शूटिंग भी शुरू हो गई है। इन दिनों तीनों ही फिल्में फ्लोर पर हैं, तीनों फिल्मों में आलिया दमदार किरदार और एक नए लुक में है।

हालांकि भले ही अभी सड़क 2′ की शूटिंग शुरू हुई है लेकिन आलिया भट्ट का शेड्यूल नहीं आया है इसके अलावा ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग साउथ मुंबई में हो रही, वहीं ‘कलंक’ का सेट मुंबई से दूर दहिसर में लगा हुआ है। आलिया भट्ट के क़रीबी सूत्रों की माने तो आलिया भट्ट दिन में कलंक की शूटिंग साउथ मुम्बई में करती है और ब्रहमास्त्र की शूटिंग के लिए उन्हें रात को दहिसर के सेट पर पहुंचना होता है और फ़िलहाल साउथ मुम्बई से नॉर्थ मुम्बई तक ट्रैवलिंग करने में आलिया को सबसे ज़्यादा मुश्किल हो रही है। क्योंकि मुम्बई में मेट्रो का काम चलने के कारण जगह-जगह पर ख़ासतौर से वेस्टर्न मुम्बई में काफ़ी जाम रहता है और ऐसे में आलिया भट्ट को एक सेट से दूसरी सेट की लोकेशन पर पहुंचने में ही कई घंटे बिताने पड़ रहे है।

साथ ही आलिया के क़रीबी सूत्रों की माने तो ऐसे में आलिया ट्रैवलिंग के दौरान ही अपनी नींद पूरी कर रही हैं क्योंकि सेट पर उन्हें बैक टू बैक सीन के चलते आराम करने का मौक़ा नहीं मिल रहा और वैसे भी आलिया अपने काम को लेकर बहुत प्रोफ़ेशनल है वो नहीं चाहती उनकी वजह से उनके को स्टार्स को तकलीफ़ हो। जल्द ही आलिया भट्ट फ़िल्म ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर,और अमिताभ बच्चन के साथ नज़र आएंगी तो वहीं फ़िल्म मल्टीस्टारर ‘कलंक’ में आलिया माधुरी दीक्षित ,वरुण धवन ,संजय दत्त ,सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य राय कपूर के साथ नज़र आएंगी।