राबड़ी देवी ने दिया सीएम नीतीश और पीएम मोदी पर विवादित बयान

पटना। बिहार में विधानमंडल के शीतकालीन सत्र के दौरान राजद की नेता और सूबे की पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने एक विवादित बयान देकर प्रदेश के सियासी गलियारों में बड़ी राजनीति को गरमाहट दे दी है। राबड़ी देवी ने ये बयान पीएम नरेन्द्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार को लेकर दिया है। हांलाकि इसके तुरंत बाद वे अपने ही दिये बयान से भी पलट गई हैं।

rawadi_modi_nitish

आज जब विधानमंडल के बाहर पत्रकारों ने सीएम नीतीश कुमार और पीएम मोदी के बीच बढ़ती नजदीकियों को लेकर सवाल पूछे तो राबड़ी देवी अपना आपा खो बैंठी और इसके चलते उन्होने एक विवादित बयान दे राजनीति को गरम कर दिया। जिसके बाद भाजपा और जदयू से तरफ से तीखी प्रतिक्रिया आने शुरू हो गई। इसके चलते राबड़ी देवी ने तुरंत अपने ही दिए बयान का खंडन करते हुए उससे पलटा ही बेहतर समझा।

उन्होने कहा कि ये बयान उन्होने पीएम मोदी को लेकर नहीं बल्कि सूबे में भाजपा के नेता सुशील मोदी को लेकर दिया था। हांलाकि उनके दिए बयान पर जदयू के नेता श्याम रजक ने कड़ी निंदा करते हुए नसीहत दे डाली कि नेताओं को संयम से काम लेना चाहिए , लोकतंत्र में ऐसे बयान नही दिए जाते हैं। हांलाकि ये कोई राबड़ी देवी के लिए पहला मौका नहीं था जब उन्होने कोई विवादित बयान दिया हो। इसके पहले भी वो कई बार विवादित बयानबाजी कर चुकी हैं।