कारोबारी पुत्रों के अपहरण मामले का मास्टर माइंड पहुंचा सलाखों के पीछे

पटना। आखिर बिहार पुलिस को कामियाबी मिलही गई। गत दिनों दिल्ली के एक मार्बल व्यवसायी के पुत्र का अपहरण पटना के लोकनायक जयप्रकाश अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के बाहर से हो गया था । जिसके बाद फिरौती को लेकर अपहरण कर्ता बदमाशों ने 5 करोड़ की मांग भी की थी। लेकिन पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए दोनों को अपहरण कर्ताओं के चंगुल से छुड़ा था। इसके साथ ही मौके से कई लोगों को गिरफ्तार भी किया था।

crime_2

इस पूरे अभियान में पटना की पुलिस औऱ लखीसराय की पुलिस ने संयुक्त अभियान छेड़ा था। जिसके चहते कारोबारी पुत्रों की बरामदगी हो सकती थी। अब इस मामले में बिहार पुलिस ने एक और कामियाबी दर्ज की है। यह कामियाबी है इस कांड के मास्टर माइंड की गिरफ्तारी से जुड़ी हुई। अब पुलिस के हथ्थे इसका मास्टर माइंड रंजीत मंडल ऊर्फ रंजीत डॉन चढ़ गया है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

इसके पहले बीते 21 अक्टूबर को इसी ने इस घटना की पटकथा लिखी थी। जिसको अंमाज दे इन कारोबारी पुत्रों को लखीसराय के कजरा के सिमरातरी जंगल में ले जाकर रखा गया था। इस मामले में पुलिस ने दोनों को बरामद कर 3 अपराधियों की गिरफ्तारी की थी अब इसमें मास्टर माइंड की गिरफ्तारी से पुलिस के हाथ कई अहम सुराग लगेंगे।