लड़कियों में बढ़ा तेजस्वी का क्रेज…

पटना। इन दिनों बिहार के उपमुख्यमंत्री और राजद नेता लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी का क्रेज इन दिनों लड़कियों के सर चढ़कर बोल रहा है। तेजस्वी ने राज्य की खराब हाल सड़कों को बेहतर बनाने के लिये एक नई मुहिम छेड़ी थी। प्रदेश के उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने एक व्हाट्स नंबर जारी किया था। तेजस्वी यादव के विभाग की ओर से जारी व्हाट्स नम्बर 9470001346 पर लोगों से अपने इलाके की सड़कों  के खराब हालात की तस्वीर भेजने को कहा था।

tajaswi

लेकिन इस नम्बर पर खराब सड़कों से संबंधित मैसेज और तस्वीरों से ज्यादा उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के साथ शादी करने के लिये 44 हजार युवतियों ने प्रस्ताव भेजा है। अधिकारियों की माने तो यह नंबर विभाग द्वारा प्रदेश में सड़कों के हालात की जानकारी देने के लिये था ना कि शादी का प्रस्ताव पहुंचाने के लिये। तेजस्वी यादव के सार्वजनिक किये गये इस नंबर पर 44 हजार शादी के प्रस्ताव लड़कियों ने भेजे हैं।

मैसेज को लेकर तेजस्वी यादव ने हंसते हुए बड़ी बेबाकी से कहा है कि मैं शादी तो अॉपने माता और पिता की मर्जी से ही करूंगा। गौरतलब हो कि तेजस्वी यादव लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे हैं और नीतीश सरकार में बतौर उपमुख्यमंत्री और पथनिर्माण विभाग के मंत्री हैं। साथ ही तेजस्वी के बड़े भाई तेज प्रताप यादव स्वास्थ्य मंत्री हैं। अब तेजस्वी का लड़कियों में इस कदर बढ़ाता क्रेज और व्हाट्स पर हजारों की संख्या में आये यह शादी का प्रपोजल पूरे सूबे में चर्चा का विषय बना हुआ है।