नोटबंदी पर शत्रु का ट्वीट, गरीबों की स्थिति समझे सरकार

बिहार। मोदी सरकार के द्वारा 500-1000 के नोट बैन करने के फैसले पर पटना साहिब से बीजेपी सांसद और बाॅलीवुड अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर मोदी सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि इस फैसले से गरीबों और असहाय लोगों को सबसे ज्यादा परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। शत्रु ने सोशल नेटवर्किग साइट पर ट्वीट कर कहा कि ये केवल अपने और अपने जानने वालों के स्वार्थ के लिए उठाया गया कदम है, जिसे जल्द से जल्द बंद कर देना चाहिए।

shatru

शत्रु ने ट्वीट करके नोट बैन होने के खिलाफ केंद्र सरकार को घेरते हुए हुए कहा कि कालेधन रोकने के लिए लिये गया ये फैसला किसी भी तरीके से सही नहीं है। कालेधने की समस्या को खात्मा करने के लिए देश की जनता की मुसीबत बढ़ाना सही नहीं है। उन्होंने कहा कि जल्दबाजी में लिए गए इस निर्णय से किसानों की समस्या भी बढ़ गई है। आज एटीएम और बैंकों के बाहर लोगों को कामकाज छोड़ लाइन में लगना पड़ रहा हैं, ये किस तरह तरह का फैसला है जिसमें काला धन पर लगाम लगेगी।

शत्रु ने ट्वीट किया कि हमारी माताओं और बहनों ने अपनी मेहनत से अपना एक-एक पैसा इकट्ठा कर उसे आपात स्थिति के लिए बचाकर रखा था उनका दर्द कौन समझेगा? और …. हमारी मां और आपात स्थिति के लिए बहनों के कई वर्षों से बचाए गए पैसों की बचत को काले धन के साथ तौलना सही नहीं है। जिन लोगों ने सरकार को वोट दिए आज वो अपने फैसले को लेकर पछता रहें हैं।