भोपाल एनकाउंटर पर विपक्षी दलों के हमले पर गिरिराज सिंह का काउंटर अटैक

नवादा। भोपाल एनकाउंटर पर लगातार विपक्ष की ओर से केन्द्र सरकार और मध्यप्रदेश सूबे की भाजपा सरकार पर निशाना बनाया जा रहा है। लगातार सिमी के 8 आतंकियों के एनकाउंटर को विपक्ष फर्जी करार दे सरकार पर दबाब बनाता दिख रहा है। ऐसे में विपक्षी दलों पर काउंटर अटैक करते हुए केंद्रीय राज्य मंत्री गिरिराज सिंह हमला बोल दिया।

giriraj-singh

गिरिराज सिंह ने कहा ये देश के लिए बहुत ही दुखद है कि यहां पर ऐसे नेता है जो केवल वोट की राजनीति के लिए किसी तरह के बयान देने से कतराते नहीं हैं। ऐसे देशद्रोही और आतंकी के लिए दिग्विजय सिंह और औवेसी जैसों के ही रोना आ सकता है। ये तो चाहे वो अफजल या कसाब की फांसी हो तो भी रोते हैं और चाहें बटाला हाउस हो या भोपाल एनकाउंटर अपना दुख और संवेदना प्रकट करते हैं। इनका देश के लिए कोई सरोकार नहीं है। हमारे लिए दुखद है कि हम ऐसे देश में रहते हैं जहां की राजनीतिक पार्टियां वोट के लिए अपने ही देश के विरोधियों के पक्ष में बोलती हैं।

इनकी संवेदना उस वक्त पता नहीं कहां चली जाती है जब सेना पर पत्थर बाज हमला करते हैं। पाक के आंतक और कश्मीर में अलगाववादियों के खिलाफ इनकी जुबान नहीं खुलती और जब इन आतंकियों के खिलाफ कोई कार्रवाई होती है तो ये सब रोने आ जाते हैं। आखिर ये सब देश की सुरक्षा के साथ भी गंदी राजनीति करते हैं।