पटना जाकर लालू से बाबा रामदेव ने की मुलाकात

पटना। इन दिनों योग गुरू बाबा रामदेव देश के दो महत्वपूर्ण राजनैतिक सूबों में कुछ ज्यादा ही सक्रिय दिख रहे हैं। उत्तर प्रदेश में फूड पार्क के बाद अब बाबा की नजर बिहार पर टिकी है। माना जा रहा है कि इसी लिए बाबा रामदेव बिहार सरकार के सबसे बड़े सहयोगी पार्टी राजद से अपनी नजदीकियां बढ़ा रहे हैं। बाबा रामदे अपनी एक बैठक के लिए पटना पहुंचे तो लालू प्रसाद यादव से क्षेम-कुशल पूछने उनके आवास तक जा पहुंचे।

lalu-and-ramdav

दोनों की मुलाकात तकरीबन 1 घंटे तक चली। जिसके बाद लालू प्रसाद यादव ने ट्विटर पर रामदेव को मुलाकात के लिए धन्यवाद देने के साथ फोटो भी शेयर की है। बाबा रामदेव पटना में अपने किसी आने वाले प्रोजेक्ट के लिए बैठक करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होने एयरपोर्ट पर ही पत्रकारों से कहा कि वे लालू प्रसाद जी से भी मुलाकात करेंगे। जिसके बाद वे बैठक से निकल कर लालू के आवास पर पहुंचे।

हांलाकि एयरपोर्ट पर बाबा रामदेव ने नोटबंदी के सवाल पर सरकार के निर्यण का समर्थन करते हुए कहा कि देश में नोटबंदी से कोई आर्थिक नुकसान नहीं हुआ है। नोटबंदी से कोई फर्क नहीं पड़ा है और न ही नोटबंदी से आर्थिक संकट आया है। वैसे राजद शुरूआत से ही नोटबंदी को लेकर जहां पीएम मोदी पर निशाना साधे हुए हैं वहीं लालू से मिलने पहुंचे बाबा का बयान और मुलाकात समझ से परे है।