2016 की इन बॉलीवुड फिल्मों में रहा भरपूर सेक्स सीन्स का तड़का

मुंबई। इंटिमेट सीन्स का जादू जब किसी भी फिल्म के सिर चढ़कर बोलता है तो फिल्म की गाड़ी पटरी पर आ ही जाती है। साल 2016 में बॉलीवुड में बहुत से ऐसी फिल्में आई जिनकी स्टोरी की बत्ती तो पूरी तरह से गुल थी लेकिन सेक्स सीन्स की बदौलत इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया। तो चलिए देखते है साल 2016 में ऐसी कौन-कौन सी फिल्में थी जिन्होंने जबरदस्त इंटीमेट सीन्स के साथ लोगों के दिलो में अपनी जगह बनाने में कामयाब रही।

fichar_hot_3

ए दिल है मुश्किल:-

इस लिस्ट में नंबर 6 पर करन जौहर की फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ है। धर्मा बैनर के तले बनी फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल ‘ में रणबीर कूपर, एश्वर्या राय बच्चन , अनुष्का शर्मा और फवाद खान की कैमिस्ट्री का जबरदस्त तड़का लगा जिसने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ऊपर की कमाई की। लेकिन अगर फिल्म की कहानी की बात करे तो वो लोगों को आकर्षित करने में कामयाब नहीं रही और फिल्म की कहानी से ज्यादा उसके इंटीमेट सीन्स का जिक्र हर तरफ सुनाई देने लगा। इस फिल्म में रणबीर और एश्वर्या ने जबरदस्त सेक्स सीन्स दिए थे जिसके चलते ये फिल्म कहानी से ज्यादा इन सीन्स की वजह से लोगों के बीच अपनी जगह बना पाई।

ae_dil_mushakil

बेफिक्रे:-

बेफिक्रे इस लिस्ट में 5वें पायदान पर है। इस फिल्म में और फिल्मों की तरह कहानी नदारद थी हालांकि ये फिल्म युवाओं के बीच इंटीमेट सीन्स के चलते काफी चर्चा का विषय रही और महज 46.24 करोड़ रुपए का बिजनेस कर पाई। इस फिल्म में वाणी कपूर ने खुलकर अपनी स्किन का शोऑफ किया है और रनवीर सिंह के साथ जबरदस्त किसिंग सीन्स भी दिए है हालांकि ये फिल्म रिजील से पहले जितनी चर्चाओं में रही उतनी ही जल्दी बॉक्स ऑफिस को गुडबॉय भी कह दिया।

befikre_movie

पॉर्चेड :-

इल लिस्ट में चौथे पायदान पर अजय देवगन के बैनर की फिल्म पॉर्चेड है। अदय देवगन के प्रोडक्शन तले पॉर्चेड फिल्म इस साल काफी सुर्खियों में रही। ये फिल्म पीरियड मेलो ड्रामा थी जिसमें तीन लड़कियों की कहानी को दर्शाया गया है। कहानी मजबूत लेकिन आजकल के ट्रेंड को फॉलो न करते हुए बॉक्स ऑफिस पर मजबूत पकड़ बनाने में कामयाब नहीं रही लेकिन अपने जबरदस्त इंटीमेंट सीन्स के चलते ये फिल्म लोगों के बीच सुर्खियां बटोरने में कामयाब रही यहां तक की राधिका आप्टे के न्यूड सीन्स भी काफी चर्चा में रहा।

pachnd

ए स्कैंडिल :-

इस लिस्ट में तीसरे पायदान पर बॉलीवुड फिल्म ‘ए स्कैंडिल’ है। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कब आई और कब चली गई किसो को पता भी नहीं चला। इस फिल्म में एक्टर हरमन बवेजा की कजन सिस्टर रीथ मजूमदार ने अपने करियर की शुरुआत की थी जिसमें उनके साथ मानव कौल ने अहम किरदार निभाया था लेकिन जबरदस्त इंटीमेट सीन्स के बावजूद भी ये फिल्म दर्शकों के बीच अपनी जगह बनाने में फेल रही।

a_scandall

वजह तुम हो :

इस लिस्ट में दूसरे पायदान पर जबरदस्त किसिंग सीन्स के साथ हाल ही में रिलीज हुई फिल्म वजह तुम हो है। इस फिल्म में सना खान और गुरमीत ने इंटीमेट सीन्स देकर फिल्म की रिलीज होने से पहले ही काफी सुर्खियां बटोरी थी। हालांकि इन दोनों के सेक्स सीन्स को देखकर गुरमीत और देबीना के बीच कहासुनी की बाते भी मीडिया में आई थी

wajah_tum_ho

वन नाइट स्टैंड –

इस साल जबदस्त किसिंग सीन्स के साथ नंबर एक के पायदान पर जगह बनाने में कामयाब रही। इस फिल्म में सनी लियोनी और तनुज वीरवानी के साथ रोमांस करती हुई नजर आई हालांकि सेक्स सीन्स की बदौलत भी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर महज 2.21 करोड़ रुपये कमाने में कामयाब रही लेकिन अपने हॉट सीन्स की वजह से सुर्खियों में रही ।

shipra-saxena (शिप्रा सक्सेना)