सभी बैंको का कर्ज चुकाने के लिए तैयार है भगोडा विजय माल्या कहा, प्लीज ले लीजिए

सभी बैंको का कर्ज चुकाने के लिए तैयार है भगोडा विजय माल्या कहा, प्लीज ले लीजिए

नई दिल्ली: भारत को कई करोडो का चूना लगाकर भागने वाले व्यापारी विजय माल्या ने बुधवार को कहा कि जो भी ऋण उन्होंने विभिन्न बैंकों से लिया है वह उसे वापस करने के लिए तैयार हैं। साथ ही विजय माल्या ने ब्याज देने से साफ तौर पर मना कर दिया है।

धोखाधड़ी और मनीलॉन्डरिंग की चल रही है जांच

इस दौरान भगोडे विजय माल्या ने कहा कि इस बात के लिए उन्होंने कर्नाटक हाईकोर्ट में भी अपील की है लेकिन उनकी बात पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। माल्या के खिलाफ धोखाधड़ी और मनीलॉन्डरिंग की जांच चल रही है। साथ ही उन्होंने कहा कि वह अपराधी नहीं हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें भारत में अपराधी माना जा रहा है, तीन दशक तक किंगफिशर ने भारत में कारोबार किया है।

इस दौरान उन्होंने कई राज्यों की मदद भी की है। उन्होंने कहा कि किंगफिशर एयरालाइंस के लगातार घाटे में जाने से उन्हें दुख है। वह सभी बैंकों का मूलधन देने के लिए तैयार हैं लेकिन ब्याज नहीं दे सकते। बैंकों को इसे लेना चाहिए।

आपको बता दें फिलहाल लंदन में रह रहे विजय माल्या के भारत में प्रत्यर्पण के लिए वेस्टमिंस्टर कोर्ट में सुनावई चल रही है। उन पर भारतीय बैंकों का 9 हजार करोड़ का बकाया है। अब देखने वाली बात यह होगी कि भारतीय बैंक विजय माल्या की इस शर्त को मानते हैं कि नहीं।