नीरज पांडे की ‘क्रैक’ में नजर आएंगे अक्षय कुमार

मुंबई। अभिनेता अक्षय कुमार ने कहा कि उन्होंने निर्देशक नीरज पांडे के साथ आगामी फिल्म ‘क्रैक’ के लिए हाथ मिलाया है। अभिनेता ने स्वतंत्रता दिवस पर ट्विटर के जरिए यह जानकारी साझा की। उन्हें अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘रुस्तम’ के लिए काफी प्रशंसा मिल रही है। अक्षय ने ट्वीट किया, “दोस्तो, मैं आपके साथ यह खबर साझा करके काफी खुश हूं कि ‘बेबी’ और ‘स्पेशल 26’ के बाद 2017 में मैं एक बार फिर नीरज के साथ काम कर रहा हूं। इस बार हम ‘क्रैक’ फिल्म के लिए साथ काम करेंगे। यह फिल्म 2017 में स्वतंत्रता दिवस सप्ताह में रिलीज होगी।”

Akshay Kumar

नीरज और अक्षय ने इससे पहले ‘स्पेशल 26’ और ‘बेबी’ जैसी फिल्मों में काम किया है। अपने प्रसंशकों को आगामी फिल्म के लिए थोड़ा और उत्सुक करते हुए अक्षय ने एक पोस्टर भी पोस्ट किया। अक्षय की हाल ही में रिलीज फिल्म ‘क्रैक’ को काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। यह फिल्म बेवफाई और विवाहेतर संबंधों के मुद्दे पर आधारित है। विशेषकर, यह नौसेना अधिकारी के.एम. नानावती के मामले पर आधारित है।

इस बीच. नीरज अपनी आगामी फिल्म ‘एम.एम. धौनी : द अनटोल्ट स्टोरी’ के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं, जो 30 सितंबर को रिलीज होगी।