featured देश

कर्नाटकः कांग्रेस काआरोप , BJP कर रही विधायकों को तोड़ने की कोशिश

मल्लिका अर्जुन खड़गे............. कर्नाटकः कांग्रेस काआरोप , BJP कर रही विधायकों को तोड़ने की कोशिश

कर्नाटकः कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने बुधवार को गुरुग्राम के उस होटल के बाहर प्रदर्शन किया, जहां बीजेपी के 104 विधायकों को रखा गया है। राज्य में चल रही राजनीतिक उठा-पटक के बीच कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन ने आरोप लगाया है कि बीजेपी राज्य में सत्ता परिवर्तन के लिए उनके विधायकों को तोड़ने की कोशिश कर रही है। गौरतलब है कि बीते कुछ दिनों से कांग्रेस के पांच विधायक लापता है। कुछ दिन पहले उनके मुंबई में होने खबर थी।

 

मल्लिका अर्जुन खड़गे............. कर्नाटकः कांग्रेस काआरोप , BJP कर रही विधायकों को तोड़ने की कोशिश

इसे भी पढ़ें-UPA शासन में कांग्रेस और अब BJP करवा रही है CBI से मुलाकात-अखिलेश यादव

आपको बता दें कि कर्नाटक में हर दिन बदलते राजनीतिक हालातों के बीच राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा ने सोमवार को कांग्रेस पर उनके विधायकों को तोड़ने की कोशिश करने का आरोप लगाया था। येदियुरप्पा ने कहा था कि कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन की सरकार उनके विधायकों को मंत्री बनाने का लालच दे रही है। वहीं कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे का कहना है कि बीजेपी पहले ऐसा कर चुकी है। उन्होंने लोटस ऑपरेशन की बात करते हुए कहा कि उस दौरान येदियुरप्पा ने कोशिश की थी लेकिन वह सफल नहीं हुए थे। इस बार फिर से कोशिश की गई है।

इसे भी पढ़ेंःमहाराष्ट्र में कांग्रेस और एनसीपी का सीट फॉर्मूला तय, 20-20 सीटों पर लड़ेगी चुनाव

खड़गे ने कहा कि इस बार बीजेपी के अध्यक्ष और बीजेपी ने सरकार बनाने की पूरी कोशिश की है। साथ ही उन्होंने कहा कि 118 एमएलए हमारे साथ हैं। कोई कहीं जाने वाला नहीं है। जो वसूल लेकर वह आए थे उसी पर कायम है। उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि पेपर टीवी पर बीजेपी जानबूझकर अफवाह फैला रही है। वह झूठ में कह रही है कि उनके पास दस विधायक और 15 हैं लेकिन यह सिर्फ झूठ है। मल्लिकाअर्जुन खड़गे ने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है और वह सिर्फ लोगों को भ्रमित कर रहे हैं। मैंने खुद मुख्यमंत्री से से बात की है। उन्होंने कहा कि चिंता की कोई बात नहीं है। सब झूठ बोल रहे हैं।

Related posts

जम्मू एवं कश्मीर एक ‘भारतीय राज्य’ है: पाकिस्तानी विदेश मंत्री शाह महमूद

Rani Naqvi

मुलायम की छोटी बहू अपर्णा यादव का बयान ‘अयोध्या में बनना चाहिए राम मंदिर’

mahesh yadav

तो इस वजह से मनाई जाती है क्रष्ण जन्‍माष्‍टमी, जानिए पूरी कहानी

mohini kushwaha